Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sarvesh Saxena

Romance

3  

Sarvesh Saxena

Romance

ऐसा प्यार...

ऐसा प्यार...

1 min
318


बहुतों से की होगी मोहब्बत तुमने

तुम्हारी एक हाँ लिए बेक़रार रहे जो

ऐसा प्यार कहाँ तुम पाओगे ?


रातें बहुत होंगी तुम्हारी ख्वाबों वाली

पर जो दिन में करे सपने पूरे तुम्हारे

ऐसा दिलदार कहाँ तुम पाओगे ?


चाहने वाले तुम्हें मिलेंगे बहुत

पर जो तम्हें इसका एहसास कराए

ऐसा यार कहाँ तुम पाओगे ?


बिना देखे जिसने तुमसे इश्क किया

जो तेरे एक दीदार के लिए जिए जा रहा

ऐसा इंतज़ार कहाँ तुम पाओगे ?


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance