Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Chetandas Vaishnav"рдЪрд┐рдВрдЧрд╛рд░реА"

Abstract

4  

Chetandas Vaishnav"рдЪрд┐рдВрдЧрд╛рд░реА"

Abstract

ЁЯЩПЁЯМ╖рдЪреМрджрд╣ рдлрд░рд╡рд░реАЁЯМ╖ЁЯЩП( 47 )

ЁЯЩПЁЯМ╖рдЪреМрджрд╣ рдлрд░рд╡рд░реАЁЯМ╖ЁЯЩП( 47 )

1 min
223


рдЖрдУ рд╣рдо рд╕рдм 

рдЖрдЬ рдирдорди рдЙрдирдХреЛ рдХрд░реЗрдВ, 

рдЖрдЬ рдХреЗ рджрд┐рди 

рдЬреЛ рд╡рддрди рдкрд░ рдЬрд╛рди рдХрд░ рдЧрдП рдиреНрдпреМрдЫрд╛рд╡рд░,

рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рд╡рд╛рд▓рд╛ рджрд┐рди рдерд╛ 

рдпреЗ рдЙрдирдХреЛ рднреА рдкрддрд╛ рдерд╛,

рд╡реЛ рд╣реА рджрд┐рди рдЙрдирдХреЛ 


рд▓реАрд▓ рдЬрд╛рдп рдпреЗ рдирд╣реАрдВ рдкрддрд╛ рдерд╛,

рдХреБрдЫ рджреБрд╢реНрдордиреЛрдВ рдХрд╛ рддреЛ-рдХреБрдЫ рджреЗрд╢ рдореЗрдВ рдЫрд┐рдкреЗ рдЧрджреНрджрд╛рд░реЛрдВ рдХрд╛ 

рд╖рдбрдпрдВрддреНрд░ рдРрд╕рд╛ рд░рдЪрд╛ рдерд╛,

рдЬреЛ рдЖрддрдВрдХреА рдХреЗ рдЖрддрдВрдХ рдХреЗ рд╢рд┐рдХрд╛рд░ рд╣реБрдП рдереЗ,

рдЙрдирдХреЗ рднреА рдЕрдкрдиреЗ рдорди рдореЗрдВ рд╕рдкрдиреЗрдВ рдереЗ рд╕рдВрдЬреЛрдП,

рдЬреЛ рдмрд╛рд░реВрдж рдХреЗ рдХрд╛рд▓реЗ рдзреБрдВрдП рдореЗрдВ рдЦреЛ рдЧрдП,


рдпреЗ рдерд╛ рдЙрдирдХрд╛ рдХрд╛рдпрд░рд╛рдирд╛ рд╣рдорд▓рд╛ 

рдЬреЛ рд╕рд┐рдпрд╛рд░реЛрдВ рдФрд░ рдЧреАрджреЬреЛрдВ рдХреА рдЪрд╛рд▓ рдЧрдП,

рдЬреЛ рд╕рд┐рдВрд╣реЛ рдХреА рдЧреБрдлрд╛ рддрдХ 

рдЖрдХрд░ рдзреЛрдЦреЗ рд╕реЗ рдмрд╛рд░реВрджреА рдЬрд╛рд▓ рдмрд┐рдЫрд╛ рдЧрдП,

рдР ! рдореЗрд░реЗ рд╡рддрди рдХреЗ рд╡реАрд░ рдкреНрд░рд╣рд░реА 


рддреБрдо рдкреЗ рд╡рддрди рдЧрд░реНрд╡ рдФрд░ рдирдорди рдХрд░рддрд╛ рд╣реИ,

рд╣рдореЗрдВ рдЧрд░реНрд╡ рд╣реИ рдЙрди рд▓рд╛рд▓реЛрдВ рдХреА рдорд╛рддрд╛рдУрдВ рдкрд░ 

рдЬреЛ рд╡рддрди рдкреЗ рдЬрд╛рди рдиреНрдпреМрдЫрд╛рд╡рд░ рдХрд░рддреЗ рд╣реИ,

рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ .....,

рдЗрди рд╡реАрд░ рд╕реБрд░рдХреНрд╖рд╛ рдкреНрд░рд╣рд░рд┐рдпреЛрдВ рд╕реЗ рд╣реА рд╣реИ 

рдпреЗ рд╡рддрди рд╕реБрд░рдХреНрд╖рд┐рдд,

рд╕рд╛рд░реЗ рддреАрдЬ-рддреНрдпреМрд╣рд╛рд░ рд╣рдо рд╕рдм рдХреА 


рдЦреБрд╢рд┐рдпрд╛рдВ рд╕рд╛рд░реА рд╕рд▓рд╛рдордд,

рдЖрдЬ рд╡реЗрд▓реЗрдВрдЯрд╛рдЗрди рдбреЗ рдирд╣реАрдВ 

рд╡реАрд░ рдкреНрд░рд╣рд░рд┐рдпреЛрдВ рдХреА рд╢рд╣рд╛рджрдд рдХрд╛ рд╢рд╣реАрдж рджрд┐рд╡рд╕ рдордирд╛рдП,

рдкреБрд▓рд╡рд╛рдорд╛ рдХреЗ рд╣рдорд▓реЗ рдХрд╛ рдХрд╛рд▓рд╛ рджрд┐рд╡рд╕ рдордирд╛рдП !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract