Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Gajanan Pandey

Others

2  

Gajanan Pandey

Others

कोरोना को हराना है

कोरोना को हराना है

1 min
152


स्वच्छता का रखे ध्यान

कोरोना को हराना है आसान।

घर- परिवार की स्वच्छता

हमारी है बाध्यता।


भीड़ से बचे

न मिलाए हाथ

'नमस्ते ' से करे स्वागत।

हाथ -धोएं हर बार

'संक्रमण ' को दूर रख

स्वास्थ्य को रखें बरकरार।


'इम्युनिटी' को बढ़ाए

नीम - तुलसी को अपनाए।

यज्ञ के धुआँ से

वातावरण को शुद्ध बनाए।

न डरे, न डराए

सकारात्मक सोच के साथ

'कोरोना' पे करें वार ।


कविता के संबंध में 10 शब्द-

स्वच्छता व सजगता के साथ,

संक्रमित जीवाणु से बचे और बचाएँ।


Rate this content
Log in