Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Chetandas Vaishnav"рдЪрд┐рдВрдЧрд╛рд░реА"

Abstract

4  

Chetandas Vaishnav"рдЪрд┐рдВрдЧрд╛рд░реА"

Abstract

ЁЯЩПтЬНя╕П рд╕рдордп рдмреЬрд╛ рдмрд▓рд╡рд╛рдитЬНя╕ПЁЯЩП(45)

ЁЯЩПтЬНя╕П рд╕рдордп рдмреЬрд╛ рдмрд▓рд╡рд╛рдитЬНя╕ПЁЯЩП(45)

1 min
320


рд╡рд┐рдзрд┐ рдХрд╛ рд╡рд┐рдзрд╛рди

рд╡рд┐рдзрд┐ рдХрд╛ рд╡рд┐рдзрд╛рди рднреА рдирд┐рд░рд╛рд▓рд╛ рд╣реИ,

рдЙрд╕рдХреЗ рдЖрдЧреЗ рдЪрд▓рддрд╛ 

рдЬреЛрд░ рдХрд┐рд╕реА рдХрд╛ рдирд╣реАрдВ рд╣реИ,


рдХрд░реНрддрд╛-рдзрд░реНрддрд╛ рдПрдХ рд╡реЛ рд╣реА рд╣реИ

рдлрд┐рд░ рдЧреБрдорд╛рди рдХрд┐рд╕ рдмрд╛рдд рдХрд╛ рд╣реИ,

рд╡реЛ рд╣реА рд░рд╛рдЬрд╛ рд╕реЗ рд░рдВрдХ 

рдФрд░ рд░рдВрдХ рд╕реЗ рд░рд╛рдЬрд╛ рдмрдирддрд╛ рд╣реИ,


рдЕрдкрдиреА рдзрди-рджреМрд▓рдд рдФрд░ рддрд╛рдХрдд рдкреЗ 

рдордд рдХрд░ рдЕрднрд┐рдорд╛рди,

рд╕рдордп рд╕рдм рдПрдХ-рд╕рд╛ рдирд╣реАрдВ рд╣реИ 

"рд╕рдордп рдмреЬрд╛ рдмрд▓рд╡рд╛рди"

рдирд╣реАрдВ рдкрддрд╛ рддреЛ рдЕрдм рднреА рдкреЭ рд▓реЗ 


рдР ! рдЗрдВрд╕рд╛рди рдЕрдкрдирд╛ рдЗрддрд┐рд╣рд╛рд╕,

рдЬрд┐рд╕ рджрд┐рди рдорд┐рд▓рдирд╛ рдерд╛ 

"рд╢реНрд░реА рд░рд╛рдо" рдХреЛ рд░рд╛рдЬреНрдпрд╛рднрд┐рд╖реЗрдХ

рдЙрд╕ рджрд┐рди рд╣реА рд╣реЛ рдЧрдпрд╛ рдЙрдирдХреЛ "рд╡рдирд╡рд╛рд╕",

рд╕рдордп рд╣реА рд╕рдмрд╕реЗ рдмреЬрд╛ рдмрд▓рд╡рд╛рди

рд╕рддреНрдпрд╡рд╛рджреА рд░рд╛рдЬрд╛ рд╣рд░рд┐рд╢реНрдЪрдиреНрджреНрд░ рдХреЛ рднреЗрдЬреЗ 

рдХрд░рдиреЗ рд░рдЦрд╡рд╛рд▓реА "рд╢реНрдорд╢рд╛рди",


рдордд рдХрд░ рддреВ рдорд╛рдирд╡ 

рдХрд┐рд╕реА рдмрд╛рдд рдХрд╛ рдЧреБрдорд╛рди

рд╡рд┐рдзрд┐ рдХрд╛ рд╡рд┐рдзрд╛рди рднреА рдирд┐рд░рд╛рд▓рд╛ рд╣реИ,

рдЙрд╕рдХреЗ рдЖрдЧреЗ рдЪрд▓рддрд╛ 

рдЬреЛрд░ рдХрд┐рд╕реА рдХрд╛ рдирд╣реАрдВ рд╣реИ !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract