Adhithya Sakthivel

Action Romance Thriller

4  

Adhithya Sakthivel

Action Romance Thriller

राष्ट्रीय राजमार्ग सड़क 544

राष्ट्रीय राजमार्ग सड़क 544

19 mins
856




 कोच्चि जिला, केरल:


 04:00 बजे:


 25 मार्च 2019:


 कोच्चि के हनीवेल हाउस में घर के दोनों ओर बड़े-बड़े पेड़-पौधे और झाड़ियों से घिरे एंट्रेंस हॉल के बीच में एक कार खड़ी है. घर के अंदर, सैमसंग M31 गैलेक्सी में एक साउंड अलार्म बजता है, जिसमें 100% फुल चार्ज होता है।


 जैसे ही अलार्म बजता है, अखिल दस मिनट की थकान के बाद अपने बिस्तर से उठ जाता है। अपने बाथरूम के अंदर जाकर, वह आईने से कहता है: "मैं आज नौकरी छोड़ दूंगा।" पांच मिनट के लिए खुद को तैयार करके, वह अपने नग्न शरीर को छिपाने के लिए एक तौलिया बांधता है और अपनी प्रेमिका रश्मिका को जगाने के लिए आगे बढ़ता है, जो दूसरे कमरे में सो रही है।


 "रश्मिका। देखिए, समय 4:15 है। हमें तुरंत अपने काम पर जाना है। जागो दी" अखिल ने कहा। थोड़ी देर के आलस्य के बाद वह उठती है और साड़ी पहनकर खुद को तैयार करती है।


 जबकि, अखिल हमेशा की तरह फुल-हैंड शर्ट, पैंट पहनता है, अपनी शर्ट पर एक टाई के साथ और अपने बचाव के लिए, उसने एक जूता पहना है, जिसका इस्तेमाल कारखाने के लिए किया जाता है। कॉर्पोरेट नौकरियों के तनाव से खुद को दूर करने के लिए नियमित रूप से वह व्यायाम करता है और बास्केटबॉल खेलता है, जो उसका पसंदीदा खेल है।


 जैसे ही वे दोनों अपने कार्यालय के प्रवेश द्वार में प्रवेश कर रहे हैं, एक सुरक्षाकर्मी कार को रोक देता है। उसका चेहरा तमतमाया हुआ है। चूंकि, गार्ड के रूप में अपनी ड्यूटी करने के लिए, उसे अखिल और रश्मिका से पहले उठना पड़ता है।


 अखिल कार से बाहर आता है और सुरक्षाकर्मी ने उससे पूछा, "सर। क्या आप कृपया मुझे अपना आईडी कार्ड दिखा सकते हैं?"


 रश्मिका द्वारा अपना आईडी कार्ड दिखाने के बाद, अखिल उसे अपनी कार से ले जाता है और उसे दिखाता है। वह उन्हें अंदर जाने देता है। ऑफिस के अंदर जाकर रश्मिका बताती हैं: "हमारे लिए अपना आईडी कार्ड, अखिल रोज़ दिखाना आम बात हो गई है। वाकई में निराशा होती है।"


 एक तरफ ये सब बातें सुनकर वह दूसरी तरफ वॉशरूम ढूंढता है और वॉशरूम की तरफ चला जाता है। अपना चेहरा धोकर खुद को ताज़ा करते हुए, वह कहता है: "अब, मुझे सभी नकली मुस्कान और सुप्रभात के लिए खुद को तैयार करना है।"


 वह अपने केबिन में जाता है और अपना कंप्यूटर खोलता है। नए ईमेल की जाँच करते हुए, वह कंप्यूटर में व्हाट्सॉफ़ (लीव सिस्टम) नाम का एक और फ़ोल्डर खोलता है, यह जाँचने के लिए, "आज कौन खूनी बच गया।" वह कार्यालय को रिपोर्ट भेजता है और अपना काम शुरू करने के लिए तैयार होने पर, उसकी पीठ से कोई उसे "अखिल" नाम से बुलाता है।


 "अरे अधित्या। मैं तुम्हें ढूंढ रहा था, इतने समय से। इतना देर से आदमी क्यों?" अखिल से पूछा, जिस पर उसने जवाब दिया: "एक महत्वपूर्ण काम में फंस गया, दोस्त। इसलिए देर हो चुकी है।"


 "ठीक है। चलो। चाय की दुकान में चाय पीते हैं" अखिल ने कहा, जिस पर अधित्या ने उससे पूछा: "इतनी अच्छी स्वच्छ जगह में आह? ठीक है। मनुष्यों के लिए, चाय बहुत महत्वपूर्ण है। तो, चलो और चाय पीते हैं। "


 गिलास लेने के बाद, अखिल फिर से चाय का गिलास धोता है, वॉशरूम के अंदर जाता है, जहाँ अधित्या ने उससे पूछा: "इस चाय के गिलास को धोना हमारा नियमित काम बन गया, जो उन लोगों को करना चाहिए। चा!"


 "यह सब हमारा बुरा समय है दा" अखिल ने कहा।


 चाय पीने के बाद वे अपने केबिन में चले गए। चूंकि, यह उनके काम का समय है। कंप्यूटर में बैठकर, अखिल को एक नई प्रोजेक्ट फ़ाइल के बारे में पता चलता है, जो उसकी टेबल में रखी जाती है और ध्यान से उसके माध्यम से जाती है।


 क्योंकि, उसे उन सभी नकली वादों को समझना होगा, जो कंपनी ने अपने क्लाइंट को दिए थे। इस बीच, उसे अधित्या का फोन आता है।


 "क्या?" परेशान अखिल ने उससे पूछा।


 "हर कोई हमारे बॉस जोसेफ दा के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक के लिए इकट्ठा हुआ है। तुरंत आओ।" वे उसके साथ बैठक में भाग लेते हैं, जहां बॉस कहता है, "दोस्तों। मैंने सोचा था कि आप सभी बैठक में देर से आएंगे। चूंकि आप चाय पीने, कार्यालय के दोस्तों से मिलने और कुछ चुटकुले बात करने में व्यस्त थे। लेकिन यह पहले आया था। वैसे भी, के बजाय विवेक जैसी कॉमेडी फिल्म में कर रहे हो, तुम सब सही समय पर आए हो..'


 "क्या वह मजाक कर रहा है या डांट रहा है दा?" अधित्या से पूछा, जिस पर रश्मि ने उसे अपना मुंह बंद रखने की चेतावनी दी। उन्होंने अपने बॉस के मजाक पर हंसने के बाद फोन को म्यूट कर दिया। फिर, वह परियोजना के बारे में बताना शुरू करता है और वे इसे नोट कर लेते हैं।


 ऑफिस में काम खत्म करने के बाद रश्मिका हमेशा की तरह अपने घर लौट जाती है। हालांकि, घर वापस जाते समय, कुछ ठगों ने उनकी कार की खिड़की तोड़ दी, जिन्हें अखिल ने कुछ दिन पहले कोकीन और ब्राउन शुगर बेचने के आरोप में पुलिस को सौंप दिया था।


 रात 10:30:00 बजे:


 इस घटना से आहत रश्मि डरकर अखिल की तलाश करती है, जो रात 10:30 बजे अपना काम खत्म कर आया है। वह रश्मि से अप्रत्याशित घटनाओं के बारे में सीखता है।


 उसकी सुरक्षा के बारे में, वह अधित्या के पास जाता है, जिसे उसने इन बातों के बारे में बताया।


 "बडी। उसे बहुत सावधान रहना होगा दा। मेरे पास एक सुझाव है। लेकिन, आपको इसे धैर्यपूर्वक सुनना चाहिए!" यह सुनकर अखिल ने सिर हिलाया।


 "क्यों अगर हम उसे एक लाइसेंसी बंदूक नहीं खरीदते हैं? ताकि, वह अपना बचाव कर सके!"


 इसे एक सही बात मानते हुए, अखिल सहमत हो जाता है और उसके लिए लाइसेंस गन खरीदने का फैसला करता है। बंदूक के लिए कुछ औपचारिकताएं पूरी करते हुए, अखिल उसे सांत्वना देता है और रश्मि को घटना के बारे में भूलने के लिए मना लेता है। लेकिन, वह नहीं हो पाई।


 उस रात, उसने अखिल को गले लगाया और उससे पूछा, "अखिल। मुझसे दूर मत जाओ दा। मुझे बहुत डर लग रहा है। मेरे साथ कमरे में रहो।"


 यह देखकर अखिल को अपने बचपन के दिनों की एक घटना याद आती है, जहां स्कूल के दिनों में जब भी घर से बाहर जाते थे तो पिता का हाथ पकड़ लिया करते थे। वह उसे एक कुर्सी पर बिठाता है और उसे एक गिलास पानी देता है।


 चेहरे पर डरावने भावों के साथ रश्मि पानी का गिलास पीती है और उस समय अखिल ने कहा, "रश्मि। जब तुम्हारे माता-पिता मारे गए, तो क्या तुमने आशा खो दी? तुमने एक बहादुर जीवन जीया? अब तुम क्यों डर रहे हो? बनाने के लिए आपने राहत महसूस की, मैं आपको एक कहानी सुनाता हूँ।"


 अखिल उसे बताता है कि कैसे उसने भी अपने कुछ खुशी के पलों को खो दिया, जब उसके परिवार की एक आग दुर्घटना में मृत्यु हो गई। उन्होंने चुनौतियों, समस्याओं और नकारात्मकता के बीच इस दुनिया में जीवित रहने का मन बना लिया। तब से, यह साईं अधित्या (उनका पूरा नाम) था जिन्होंने उन्हें अपने सबसे अच्छे दोस्त के रूप में समर्थन दिया।


 "जीवन लड़ाइयों और चुनौतियों से भरा है रश्मि। सभी भय से मुक्त होने के लिए, हमें इसके काले प्रभाव के प्रति जागरूक होना चाहिए, और केवल निरंतर सतर्कता ही इसके कई कारणों को प्रकट कर सकती है।"


 रश्मि के साथ बात करते हुए, अखिल उसे सांत्वना देने के लिए "चिरुनावे" नामक एक गाना बजाता है। जीवन के महत्व के बारे में उससे बात करते हुए, वह उसकी बांह को हल्के से छूता है और उसकी ओर झुक जाता है।


 उसकी तरफ देखते ही अखिल उसके गाल को छूता है और कहता है, ''रश्मि. अब तुम खूबसूरत हो. दिल के अंदर.' जैसे ही अखिल कमरे की लाइट बंद करता है और अपने कमरे में जाने के लिए आगे बढ़ता है, रश्मि उसे रोकती है और कहती है,


 "आई लव यू अखिल।" उसकी आँखों को देखते हुए, अखिल उसके होंठों को धीरे से चूमता है। जैसे ही वह उसे मुस्कुराते हुए देखती है, वह उसके होठों में लिपट जाता है। वे दोनों झुक जाते हैं और एक गहरा चुंबन साझा करते हैं।


 लेकिन, अखिल बीच में ही अटक गया। इसलिए, वह अपने कमरे में लौट आता है और रश्मि भी उसके कमरे की ओर चल पड़ती है। चूँकि वह उससे अपनी आँखें वापस नहीं ले सकता, अखिल उसे कमर से पकड़कर अपने पास खींच लेता है। वह उसके करीब आती है और अखिल उसकी बॉडी लैंग्वेज पर ध्यान देता है।


 जैसे ही वह उससे दूर जाने की कोशिश करती है, अखिल ने उसे धीरे से अपनी बाहों में पकड़ लिया। और अपनी उंगली उसकी पीठ के चारों ओर फँसा दी। उस समय उन्हें अपनी साड़ी का कपड़ा अपनी त्वचा पर महसूस होता है। वह उसके बालों के माध्यम से अपनी उंगली चलाता है और उसकी ठुड्डी को पकड़ते हुए अपनी उंगली को उसके जबड़े के साथ पीछे करता है।


 उसका हाथ पकड़कर, वह अपने कमरे में रोशनी करता है और लेटने के बाद अपना समय निकालकर उसे चूमने के लिए आगे बढ़ता है। वह उसे पूरे शरीर पर चूमता रहता है। उसे यह एहसास कराने के लिए कि, वह वहीं उसके साथ है और ठीक उसी समय, वह उसे और अधिक जुनून से चूमना शुरू कर देता है। वह उसे बिस्तर पर ले जाता है।


 धीरे-धीरे अखिल अपनी साड़ी उतार देता है, जैसे कोई मूर्ति गढ़ता है और उसे मुक्त होना सिखाता है। रश्मि उसकी बाँहों में लेट जाती है और उसकी शर्ट के बटन खोल देती है और अपनी पोशाक निकालने के लिए खुद समय लेती है। जबकि, वह उसे चूमना बंद नहीं करता है और उसके होठों पर टिका रहता है।


 उसके हाथों को चारों ओर ले जाकर और अपनी उंगलियों को घुमाते हुए, अखिल ने धीरे से उसकी गर्दन के पिछले हिस्से को सहलाया और उसकी गर्दन को चूमा। रात भर दोनों एक साथ कमरे में सोते हैं।


 चूंकि, अखिल ने अपनी कंपनी से वर्क फ्रॉम होम अप्रूवल फॉर्म साइन करवा लिया है, इसलिए रश्मि की सुरक्षा को देखते हुए वह राहत महसूस कर रहा है। क्योंकि, उसके लिए अभी अलार्म की जरूरत नहीं है।


 छह घंटे बाद:


 4:30 पूर्वाह्न:


 छह घंटे बाद उन्हीं ठगों ने चाकू से अखिल के घर का दरवाजा बेरहमी से खटखटाया. डर है कि, वही लोग उस पर हमला कर दें, रश्मिका बाहर देखती है और घबरा जाती है। लोगों ने दरवाजा तोड़ा और खुद अखिल और रश्मि दोनों पर हमला कर दिया।


 जान बख्शने की भीख मांगने के बावजूद, वे उन्हें अपने चाकुओं से बेरहमी से मार देते हैं।


 "अखिल!!!" रश्मि ने अचानक उठकर कहा। वह कमरे में और उसके चारों ओर देखती है और राहत महसूस करती है ...


 अखिल ने उसे चिल्लाते हुए सुना और उससे पूछा, "क्या हुआ प्रिय? तुम फिर से क्यों डरते हो?"


 "नहीं अखिल। ठग यहाँ हम पर हमला करने के लिए हैं। मैंने उन्हें अपने कमरे के प्रवेश द्वार पर देखा।" रश्मि ने भयभीत निगाहों से कहा। अपने नग्न शरीर को ढकने के लिए कंबल पहनकर, वह रश्मि (जो भी एक कंबल पहनती है) के साथ उनके प्रवेश कक्ष में जाता है और उसे कोई नहीं मिलता है।


 वह उससे कहता है, "यह सिर्फ एक सपना है रश्मि। समय देखें। सुबह के 5:00 बजे हैं। अंदर आओ।" वह उसके साथ ऊपर जाती है और जब बिस्तर पर होती है, तो उसने अखिल से पूछा: "अखिल। मैं तुम्हारी गोद में सोऊंगी आह दा?"


 "क्यों गोद में? मेरे दिल में ही सो जाओ प्यारे। ताकि तुम्हारा सारा तनाव दूर हो जाए।" जैसा कि उसके द्वारा बताया गया, वह उसके दिल में सोती है और महसूस करती है कि, "उसके सारे डर दूर हो गए हैं।"


 कुछ दिनों बाद:


 04 अप्रैल 2019:


 कुछ दिनों के बाद, अखिल ने रश्मि की चिंता और चिंताओं के बारे में अधित्या को बताया, जिन्होंने भी घर से काम करना शुरू कर दिया है और घर में उससे मिलते हैं।


 "बडी। क्यों नहीं, अगर हम तीनों एक जॉली रोड ट्रिप के लिए जा सकते हैं? ताकि, रश्मि आराम महसूस कर सके।"


 "आपने जो कहा वह सही है, दोस्त। अगर हम रोड ट्रिप के लिए जा सकते हैं, तो हमारे काम का तनाव और बोझ थोड़ा कम हो सकता है। लेकिन, इसके लिए हमारी कंपनी को स्वीकार करना चाहिए!" अखिल ने कहा, जिस पर आदि ने जवाब दिया, "हम घर से काम कर रहे हैं केवल दा जानते हैं। फिर, डरने और चिंता करने की क्या बात है?"


 फिर, अखिल अपना कैलेंडर देखता है और उसे पता चलता है कि, रश्मि का जन्मदिन 10 अप्रैल 2019 को है। वह उसे अपने तनाव को दूर करने के लिए रोड ट्रिप का सुझाव देता है। जैसा कि वह स्वीकार करती है, तीनों अगले दिन अपनी टोयोटा यारसी कार में अपनी यात्रा शुरू करते हैं, कोचीन से सुबह लगभग 5:30 बजे।


 त्रिशूर:


 सुबह 8:00 बजे:


 सुबह 8:00 बजे तक, वे त्रिशूर पहुँच जाते हैं और तीनों एक मोटल में नाश्ता करते हैं। बिल का भुगतान करते हुए, वे अपनी यात्रा शुरू करते हैं। जाते समय, रश्मि ने NH-36: त्रिची- 126 किमी, NH-209: पोलाची- 78 किमी के नाम नोटिस किए। ये देखकर उसने अधित्या से पूछा: "भाई। अब हम कहाँ जा रहे हैं?"


 "हम पोल्लाची के अझियार जलाशय जा रहे हैं, रश्मि," अधित्या ने कहा। वह वास्तव में यह सुनकर उत्साहित और खुश महसूस करती है और जगह की उम्मीद करते हुए खुशी से पढ़ती है।


 सुबह करीब 9:45 बजे पलक्कड़-पोल्लाची सड़कों की ओर कार में जाते समय, एक बस उनकी ओर आ जाती है, जिससे उनकी कार का एक्सीडेंट हो जाता है। लेकिन किस्मत से अखिल भाग जाता है। जबकि, एक और बाइक सवार नियंत्रण खोने के कारण एक भयानक दुर्घटना का शिकार हो जाता है। सवार अपने बचाव के लिए हेलमेट नहीं पहनता और उसकी मौके पर ही मौत हो जाती है।


 बस के अंदर 37 लोग घायल हैं, जिनमें एक महिला और स्कूली बच्चे भी शामिल हैं। घटना से घबराकर अखिल उनके पास जाता है और अधित्या की मदद से सभी को एम्बुलेंस में ले जाता है। अस्पताल में चालक की मौत और 37 महिला के साथ कंडक्टर को बचाए जाने की खबर है.


 राहत महसूस करते हुए और ड्राइवर की मौत के शोक में प्रार्थना करने के बाद, तीनों कोयंबटूर की ओर आगे बढ़ते हैं। रास्ते में रश्मिका ने अधित्या से पूछा, "भाई। क्या ये दुर्घटनाएं अच्छी तरह से बने राष्ट्रीय राजमार्ग सड़कों में भी आम हैं?"


 अखिल ने कहा, "अगर हम किसी भी वाहन में तेजी से जाते हैं, तो सब कुछ खतरनाक स्थिति में आ जाएगा। उसके लिए, यह राष्ट्रीय राजमार्ग सड़क दुर्घटना एक आदर्श उदाहरण है, रश्मि।"


 फिर, अधित्या उसे बताती है: "पिछले आठ महीनों में, 113 दुर्घटनाएँ हुईं, जिनमें 16 लोगों की जान चली गई और 70 गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रभावितों में से चालीस प्रतिशत बाइक सवार थे, जबकि 16 में से 10 लोग 25 साल से कम उम्र के थे। इस मरे हुए आदमी की उम्र सिर्फ 24 साल है।"

 "आप ऐसी बातें कह रहे हैं, जो आंशिक हैं। लेकिन, रिपोर्ट्स कहती हैं कि मार्ग पर हर 3 घंटे में कम से कम 4 दुर्घटनाएं दर्ज की जाती हैं। इसी तरह, वडक्कनचेरी में मंगलम पालम और वनियमपारा के बीच निर्माणाधीन 15 किमी के खंड में 6 महीने में 7 मौतें हुईं। दो साइनबोर्ड की कमी के कारण मंगलम और वनियामपारा में सड़क पार करते समय पैदल चलने वालों की मौत हो गई।


 हालांकि अधिकांश दुर्घटनाओं के पीछे तेज गति और तेज गति से वाहन चलाने का हवाला दिया जाता है, लेकिन इस खंड ने अपनी खराब सड़कों, साइनबोर्ड की कमी, महत्वपूर्ण जंक्शनों पर ट्रैफिक सिग्नल की कमी और उचित प्रकाश व्यवस्था के अभाव के लिए कुख्याति प्राप्त की है। " अखिल ने उनसे कहा।


 वे विषय को किनारे कर देते हैं और सड़कों पर गाड़ी चलाने के लिए आगे बढ़ते हैं। गाड़ी चलाते समय, रश्मि भरतपुझा नदी के पुल को देखती है और अखिल को पुल के बाईं ओर कार पार्क करने के लिए कहती है, ताकि वह नदी की सुंदरता की प्रशंसा कर सके।


 अखिल सहमत हो जाता है और कार पार्क करता है। वह अधित्या के साथ उसका साथ देता है और पुल पर खड़ा हो जाता है। ताजी हवा और प्राकृतिक जल प्रवाह के ताने-बाने को महसूस करने के बाद, तीनों सुबह 11:30 बजे पोलाची पहुंचने के लिए तैयार हैं। क्योंकि, शहर में चल रहे पुल के काम के कारण ट्रैफिक अधिक होगा।


 कार में जाते समय, अधित्या को अझियार बांध के लिए एक शॉर्टकट रास्ता मिल जाता है। इसके बाद, अखिल ने उसे कार चलाने के लिए कहा।


 "सच में आह दा?"


 "हाँ दोस्त। यह सच है। आप कार चलाओ। मैं इस बीच रश्मि से बात करूंगा," अखिल ने कहा।


 "उसके साथ बात करने के लिए, आप चाहते थे कि मैं आह चलाऊं? मैं दा को देखूंगा।" आदित्य ने मन ही मन कहा और हंस पड़े। वह कार लेता है और मीनाक्षीपुरम रोड की ओर ड्राइव करता है। सड़क पर जाने से पहले, वह कार में एक पेट्रोल बंक के पास फुल टैंक पेट्रोल भरता है,


 दोपहर करीब 12:00 बजे के आसपास वलंदायमरम-अन्नामलाई रोड की सड़कों पर जाते हुए, एकतरफा सड़कों और गांवों के गुणकों को पार करते हुए, उन्हें एक गड़बड़ दिखाई देती है और रश्मि कहती हैं, "अखिल। मैंने कभी भी गाँव का खाना खाने का अनुभव नहीं किया है, जब भी मैं इन पर आया हूँ स्थानों के प्रकार। आओ।"


 मांस बिरयानी, मछली और चिकन के साथ स्वादिष्ट दोपहर का भोजन करने के बाद, लोग अन्नामलाई-कोट्टूर सड़कों की सड़कों के माध्यम से अझियार के लिए आगे बढ़ते हैं। वहां जाते समय एक अनजान लड़की उन्हें रोक लेती है।


 "तुम कौन हो माँ? तुम हमें बीच रास्ते में क्यों रोक रहे हो?" आदित्य से पूछा।


 "सर। मेरा नाम याज़िनी है। कुछ अज्ञात लोग मेरा अपहरण करने और सर का बलात्कार करने की कोशिश कर रहे हैं। कृपया मुझे उनसे बचाएं।" लड़की ने उनसे भीख मांगी।


 "क्या हम आपको उनसे बचाने के लिए एक सुपरमैन या बदला लेने वाले हैं? यहाँ से चले जाओ। क्या तुमने हमें मूर्ख समझा आह?" आदित्य उस पर चिल्लाया। हालाँकि, अखिल को उस पर दया आती है, लेकिन, दो और आदमियों के साथ तीन आदमियों को यज़िनी को घेरता हुआ देखता है।


 पुरुषों में से एक ने उसे बाएं और दाएं थप्पड़ मारे, उसकी पिटाई की और उसे अपनी स्कॉर्पियो कार के अंदर खींच लिया। उग्र, अधित्या और अखिल उन आदमियों से लड़ते हैं। मणिकंदन नाम के एक व्यक्ति ने उनसे कहा, "क्या आप जानते हैं कि मैं कौन हूं। हिंदू मुन्नानी पार्टी के केंद्रीय सचिव। अगर आप हम पर हमला करने की कोशिश करते हैं, तो आप नहीं जानते कि परिणाम क्या होंगे!" हालांकि, दोनों लड़कों ने उसकी बातों को टाल दिया और उन्हें लड़की को छोड़ने की चेतावनी दी।


 लेकिन, उनमें से एक ने अखिल को थप्पड़ मार दिया और कहा: "हमसे दूर रहो। वरना, तुम परिणाम भुगत सकते हो।" अखिल रश्मिका और अधित्या के साथ गिरोह के पीछे थात्तूर नामक स्थान पर जाता है। वे चल रही हत्याओं और लोगों की क्रूरता को देखते हैं, जो मणिकंदन के पेरोल के अधीन हैं।


 चूंकि, मणिकंदन का समर्थन करने के लिए बीस गुर्गे हैं, अखिल ने उन्हें चुपचाप देखने का फैसला किया। हालांकि, एक समय में चीजें गड़बड़ा जाती हैं। दोनों लोग अब बुरी तरह चौंक गए हैं और अपनी गलतियों को सुधार रहे हैं। वे अब रश्मिका के लिए जवाब नहीं दे पा रहे हैं, जो उन्हें कायर बताती है।


 हां। मणिकंद और उसके दोस्तों ने यज़िनी से यह कहते हुए बलात्कार किया: "मैंने आपको इसका कारण बताया कि, मैं आपसे शादी नहीं कर सकता, क्योंकि हम अलग-अलग जातियों से हैं। इसके अलावा, आपसे बच्चे का गर्भपात करने का अनुरोध किया। चूंकि, आप गौंडर हैं। जबकि, मैं हूं चेट्टियार। यह कैसे काम कर सकता है? हा!"


 उसे बख्शने की गुहार लगाने के बावजूद, मणिकंदन बिना किसी सहानुभूति और दया के उसका बेरहमी से बलात्कार करता है। तब से उसका मन काम और कामवासना से भर गया था। उसके साथ बेरहमी से बलात्कार करने के बाद, पुरुषों में से एक ब्लेड लेता है और उसके जननांग को काट देता है। बाद में, वह उसके गर्भ से भ्रूण को बाहर निकालता है।


 अत्यधिक रक्तस्राव के कारण यज़िनी दर्द से कराह उठती है और उसकी मौके पर ही मौत हो जाती है। यह सहन करने में असमर्थ और अत्यधिक क्रोधित होने पर, अखिल और अधित्या को इन लोगों के खिलाफ प्रतिक्रिया करने की आशंका है, वह उनसे सवाल करती है: "आपने मेरे विचार के अनुसार महिलाओं को सिर्फ वासना और सेक्स के लिए माना। उसे दा देखें। यदि आपने इस लड़की को बचाया है , वह बच सकती थी। लेकिन तुमने कुछ ठीक भी नहीं किया?"


 दोनों को अपनी गलतियों का एहसास होता है और वे पुलिस में शिकायत करने का फैसला करते हैं, ताकि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके। हालांकि, मणिकंदन के गिरोह के सदस्यों ने तीनों को ढूंढ लिया और यह जानकर कि उन्होंने हत्या देखी है, वे इन तीनों को मारने का फैसला करते हैं।


 अपना बचाव करने के लिए अखिल ने मणिकंद के दोस्तों अरुण और दिनेश को गोली मार दी। वह थाटूर से भाग जाता है, अन्नामलाई तालुक के चोमंदुराई चित्तूर की ओर जाता है, जिसे गिरोह द्वारा पीछा किया जाता है। शाम 4:30 बजे, गिरोह के एक सदस्य ने अधित्या को घायल कर दिया। प्रतिशोध में अखिल ने गुर्गे को अपने दाहिने सीने और माथे में गोली मार दी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।


 एक घायल अधित्या के साथ कोट्टूर पहुंचने के बाद, अखिल को एक खेत का पता चलता है, जहां वह रश्मिका द्वारा समर्थित अधित्या को छोड़ देता है।


 जैसे ही वह रश्मि को कार की चाबी देकर बस में छुट्टी लेता है, उसने उससे पूछा: "अखिल। मैं चाहता हूं कि तुम जल्द ही वापस आओ।"


 "ठीक है रश्मिका। अधित्या का ख्याल रखना। सतर्क रहो" अखिल ने कहा, जिसके लिए वह मान गई। वह रास्ते में एक पुलिस स्टेशन देखता है और स्टेशन में, वह एक कांस्टेबल से उनकी मदद करने के लिए कहता है। लेकिन, कांस्टेबल ने उसकी मदद करने से इनकार कर दिया, जब अखिल ने सामूहिक बलात्कार के बारे में खुलासा किया, जिसे उसने थाटूर में देखा था। बाहर, वह अपनी एसयूवी में एक इंस्पेक्टर से मिलता है और वे अधित्या को खोजने के लिए वापस ड्राइव करते हैं।


 अखिल को तब पता चलता है कि, इंस्पेक्टर गिरोह से जुड़ा है और उनके पेरोल में है। गिरोह से अपना बचाव करने के लिए और अपने प्रिय रश्मिका और अधित्या को इन जानवरों के चंगुल से बचाने के लिए, अखिल खेत से पास की लोहे की छड़ लेता है और कई बार उसके सिर पर वार करता है।


 इंस्पेक्टर जमीन में गिर जाता है और भारी खून की कमी और चोटों के कारण उसकी मृत्यु हो जाती है, जो उसे लगी थी। गिरोह द्वारा पीछा किए जाने पर अखिल इंस्पेक्टर की कार में सवार हो जाता है। अंगलकुरिची की ओर कार चलाते समय, वह उसे पलट देता है और एक सुनसान घर पाता है।


 घर का एक सदस्य अखिल को एक गिरोह के सदस्य से छिपाकर उसका बचाव करता है, जो उसके बारे में पूछने आता है। वे अखिल को मणिकंदन के राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी वर्तमान गांव के सरपंच महेंद्रन से संपर्क करने की सलाह देते हैं, जो संगमपलयम के तालुक के पास रहते हैं।


 अखिल ने महेंद्रन को अपनी जीवन कहानी सुनाई। सामूहिक बलात्कार के बारे में बताने के बाद, अखिल को एक कैश बैग दिखाई देता है, जिसमें मणिकंदन नाम और एक चेक है, जिसकी कीमत दस लाख रुपये है। यह महसूस करते हुए महेंद्रन अखिल को कमरे में बंद कर देता है, गिरोह को बुलाता है और उन्हें सौंप देता है।


 मणिकंदन का गुर्गा अखिल को बांधता है और उसके साथ बेरहमी से मारपीट करता है। बाद वाला (मणिकंदन) उसे महेंद्रन के सामने घसीटता है और बार-बार थप्पड़ मारकर बेरहमी से पीटता है और पेट में बार-बार घूंसा भी मारता है। चोटों के बावजूद, अखिल हालांकि गिरोह की स्कॉर्पियो कार के साथ भागने में सफल हो जाता है और खेत की ओर भाग जाता है जहां उसे पता चलता है कि अधित्या की हत्या कर दी गई है।


 शाम करीब साढ़े छह बजे वह कुछ ग्रामीणों की मदद से रश्मिका को बचाता है, जो एकांत झोपड़ी में गिरोह से काफी दूर छिपी हुई है। रश्मिका से, अखिल को पता चलता है कि: "अधिथिया ने उसके छिपे हुए स्थान के बारे में खुलासा न करके उसे बचाया है और अपनी जान कुर्बान कर दी है।"


 गैंग के खिलाफ पछतावे और बेहद गुस्से से भरकर, अखिल अपनी टोयोटा कार को बचाने के बाद अपने दोस्त की मौत का बदला लेने के लिए थाटूर गांव लौटता है।


 अखिल अपनी टोयोटा कार गैंग के सदस्यों के पास ले जाता है और उन्हें बेरहमी से मार देता है। जैसे ही मणिकंदन का एक दोस्त अपनी चाकू लेकर उसके पास पहुंचा, अखिल अपनी बंदूक लेता है और कहता है, "अपने दोस्त के बुरे काम का समर्थन करने के लिए, आपको इस दा की तरह सामना करना होगा।"


 वह उन्हें बेरहमी से गोली मारता है और फिर, मणिकंदन को आमने-सामने देखता है। जब महेंद्रन यह देखता है, अखिल मणिकंदन की बेरहमी से पिटाई करता है और उसे एक कमरे में यह कहते हुए लटका देता है कि, "उस जैसे क्रूर बलात्कारी मानव जीवन जीने के लायक नहीं हैं।" जैसे ही वह मर जाता है, अखिल उसका सिर काट देता है और उसके शरीर को लटका देता है, वह है बिना सिर के कमरे में।


 महेंद्रन को अखिल द्वारा बख्शा जाता है, जब उसने उसे गैंगवार के रूप में मामले को बंद करने का आश्वासन दिया था। शाम करीब साढ़े सात बजे वह रश्मिका के साथ वहां से निकल जाता है।


 उसी भरतपुझा पुल में रात करीब 8:45 बजे पलक्कड़ पहुंचकर रशिमका रोती है, उदास अखिल ने सांत्वना दी। दोनों एक-दूसरे को इमोशनली गले लगाते हैं।


 उपसंहार:


 "एक यात्रा जो कई बार गलत हो जाती है। हमने राष्ट्रीय राजमार्ग की सड़कों पर यात्रा करते समय दुर्घटनाएं देखी होंगी। लेकिन, हम में से अधिकांश को अन्य अपराधों का एहसास नहीं है, जो सड़कों पर, हमारे आस-पास हो रहे हैं। क्षेत्र, आदि। हमारे जीवन की यात्रा के दौरान। हमें उन चीजों का एहसास होता है, जब हमारे किसी प्रिय को नुकसान होता है। आइए अन्य लोगों की भावनाओं और दर्द का भी सम्मान करें। "


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Action