Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dinesh Dubey

Comedy

4  

Dinesh Dubey

Comedy

बंदर

बंदर

1 min
7


मैने गलती से उनको ,

कह दिया की तुम सुन्दर हो,

इतना सुनना था की तुनक कर ,

कह गई की तुम बंदर हो ।

घबरा कर मैने देखा आईना,

मेरी शक्ल में कोई बदलाव ना था,

और उनके चेहरे पर भी ,

अपनी गलती का कोई भाव ना था।

खुद को मैं समझता था सिकंदर,

एक झटके में मैं बना था बंदर ,

मैं अभी कुछ समझ ना पाया ,

कालर पकड़ उसने खींचा अंदर,।

मैं घबराया वो खूब मुस्कराई ,

हंस के बोली हरजाई,

तुम हमको समझ ना पाए ,

यही तो है हमारी अदाएं।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Comedy