Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Praveen Gola

Romance

4  

Praveen Gola

Romance

जश्न

जश्न

1 min
430



उन पलों की यादें ,
दिल में कितनी आग लगाती है ,
बस तेरे संग दिल मिलने का ,
हर रोज जश्न मनाती हैं |

गर ये दिल ना मिलता ऐसे ,
तो प्यार हम समझ ना पाते ,
नादानी - नादानी में ही ,
जाने क्या - क्या गंवाते जाते ?

उन पलों की यादें ,
दिल में कितना दर्द जगाती है ,
बस तेरे संग दिल मिलने का ,
हर रोज जश्न मनाती हैं |

उन गहरी रातों का राज़ ,
आज भी बहुत सताता है ,
एक अजब सी हूक उठती ,
फिर ये दिल तुझे बुलाता है |

उन पलों की यादें ,
दिल में प्यार सा ले आती है ,
बस तेरे संग दिल मिलने का ,
हर रोज जश्न मनाती हैं |

हर एक संदेश पर तेरे ,
सौ - सौ बार मर - मिट जाते हैं ,
आँखों में नये सपने सजा ,
जाने कितनी बार मुस्कुराते हैं |

उन पलों की यादें ,
दिल में नई उमंगें जगाती है ,
बस तेरे संग दिल मिलने का ,
हर रोज जश्न मनाती हैं ||



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance