Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dayasagar Dharua

Tragedy

5.0  

Dayasagar Dharua

Tragedy

काफ़ी हो चुका

काफ़ी हो चुका

1 min
262


बस !

काफ़ी हो चुका

पीठ के उपर लहरें गुजर चुकी

फिर भी ये पीड़ा ?

बस !

थक चुका हूँ

लडा नहीं जाता

कब का कबर सबर का खोद के

इसी ताक में बैठा हूँ

कि बस !

यही होगी वो आखरी जंग

मेरे दुखों और सहनशीलता के बीच

जहाँ जंग जीतने को ऐंठा हूँ

अगर जीतूँ ये समर दुखों पर

तो बस !

जीत ही काफ़ी है

अगर हारूँ तो इस कदर

के प्राण न्योछावर कर तरूँ

सहनशीलता का एक बूंद भी

मेरे शरीर में शेष न धरूँ

कब्र तैयार रखा है मैंने

उसमे जा, आराम करूँ

बस !

झेला नहीं जाता

काफ़ी हो चुका

काफ़ी हो चुका।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy