Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sakshi Nagwan

Others

4.8  

Sakshi Nagwan

Others

मेरा होमवर्क और मेरे बहाने

मेरा होमवर्क और मेरे बहाने

1 min
275


मैंने अपना होमवर्क शुरू किया

लेकिन मेरी कलम स्याही से बाहर भाग गयी

मेरे मास्टर ने मेरे होमवर्क खा लिये

झपकी पर मेरे कंप्यूटर

मैं फिसल गया और अपना होमवर्क छोड़ दिया

सूप में मेरी माँ खाना पकाने थी

मेरे भाई ने इसे शौचालय से नीचे फेंक दिया

जब मैं नहीं देख रहा था मेरी मां ने अपना होमवर्क चलाया

वॉशर और द्रायेर के माध्यम से

एक हवाई जहाज हमारे घर में कुचल दिया

मेरा होमवर्क आग पर ख़रीदा

कुछ एलियंस ने मुझे अपहरण कर लिया

मेरे पास शार्क हमला था

एक समुद्री डाकू ने अपना होमवर्क स्वाइप किया

और इसे वापस देने से इंकार कर दिया

मैंने उन बहाने पर काम किया

इतने लंबे समय तक मेरे शिक्षक ने कहा

मुझे लगता है कि आप पाएंगे कि इस काम को स्थापित करना आसान है


Rate this content
Log in