Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rahul Dwivedi 'Smit'

Inspirational Others

4.9  

Rahul Dwivedi 'Smit'

Inspirational Others

मिट्टी बना देगा मुझे

मिट्टी बना देगा मुझे

1 min
325


क्या पता था यूँ रुला देगा मुझे ।

अपना साया ही दगा देगा मुझे ।।


आदमी तेरी भला क्या हैसियत ;

जो भी देना है खुदा देगा मुझे ।


एक पौधा रोप देता हूँ यहीं ;

जब भी देखेगा दुआ देगा मुझे ।


बाँट लेता हूँ किसी के गम मगर ;

जानता हूँ कल भुला देगा मुझे ।


हक है उसको जिसने दी थी रौशनी ;

जब भी चाहेगा बुझा देगा मुझे ।


चार दिन का जिस्म है मेरा फ़क़त ;

फिर खुदा मिट्टी बना देगा मुझे ।


दिल में लाखों जख्म हैं, ओ बेवफा ;

ज़ख्म देकर क्या नया देगा मुझे ।



Rate this content
Log in