Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Tera Sukhi

Abstract

4  

Tera Sukhi

Abstract

मुमकिन नहीं रहा

मुमकिन नहीं रहा

1 min
70


मुमकिन नहीं रहा तेरा बिछड़ कर मुझ से मिलना

तूने ज़रा नहीं चरागों से रात भर मेरा बातें करना 


पल भर का सफर था उम्र गाजर दी गई चलने में

जो उम्र गुज़री तेरे संग बिन तेरे अब कैसा चलना


थक हार कर बैठे है जिस दरख़्त की छांव में हम 

इसी छांव के सकूँ में हमने है जाना यंही  मरना 


दूर दुनिया से एक जहां बसा बैठे है जो ख़्वाबों में

उन परिंदो का न रहा हमसे कोई मिलना जुलना 


शहर है अजनबियों का यँहा लोग कमाल करते है 

सबको आता है यँहा निगाहे दरिया में पानी भरना


खुद तो तुम रोशन हुए बैठे हो चारों और से तुम 

हमारे बुझे चिराग चिलाए उनके बिन कैसा जलना 


राहों में धूप तीखी सर पर आसमां नीला निकले

जब हो मौत मेरी न देना ज़मीं हो मेरा ऐसा मरना


न कफ़न कोई करना अदा न कोई मनाना शोक

जब सुख ने हो तेरी यादों से तन्हा ताउम्र गुज़रना।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract