Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Raja S Aaditya Gupta

Romance

2.5  

Raja S Aaditya Gupta

Romance

तेरा इंतजार

तेरा इंतजार

1 min
627


सदियां बीत गई

तुझे याद करते करते

रहा न गया,


तो निकल चला

तेरी खोज में,

गली मोहल्ले फिरते-फिरते।


ये जो तेरा प्यार

बाकायदा मेरे लिए

जिसके बदौलत लम्बे अरसे तक,


सुकून मिल जाता दिल को

यही वजह, सदियाँ बीत गई

तुझे याद करते-करते।


जानना नहीं, क्या मेरे पास

तेरी उपस्थिति ही काफी

चाहे वो यादों में ही सही

जान ले एक और बात गौर से,


न देखूँ तुझे तो चलेगा

लेकिन तस्वीर तेरी कभी भी

किसी कोरे काग़ज़ पर न उकेरूँगा।


तेरे दीदार के लिए

सदियों तक इंतजार रहेगा

अगर न मिली इस जन्म,


अगले जन्मों-जन्मों तक

सिर्फ तेरा इंतजार रहेगा

सिर्फ तेरा ही इंतजार रहेगा।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance