Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

GOPAL RAM DANSENA

Abstract Romance

4.5  

GOPAL RAM DANSENA

Abstract Romance

यूं ही बस

यूं ही बस

1 min
311


यूं ही बस वह शब्दों की लड़ी को समेट कर I

अधर में मुस्कान गूढ़ रहस्यों को लपेट कर I

वह चल दी हमेशा, फिर हमेशा के लिए I


आज भी करामाती सोच, रहस्यों को संजोते हैं I

अनेकों अर्थ निकालकर आंखों संग दिल रोते हैं I

वह छल दी हमेशा, फिर हमेशा के लिए I


आंख में एक बूंद अश्क, उसमें तूफान समुंदर की I

ज्यों पिघलता शोला, टपक रहे अरमान अंतर की I

वह गरल दी हमेशा, फिर हमेशा के लिए I


सूना मन सुनी आंखें सूना सूना आकाश है I

खाक यादों संग नयन जल दिखाई दे लाज है।

फिर भी ये यादें यूं ही बस हमेशा के लिए I



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract