Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

MALA SINGH

Inspirational

4  

MALA SINGH

Inspirational

मतदाता जागरूकता गीत

मतदाता जागरूकता गीत

1 min
1.4K



जागने का वक्त आ गया , 

वोट डालने का वक्त आ गया।

10 फरवरी मतदान है हमारा, 

मत डालना अधिकार है हमारा।|

अधिकार लेने का वक्त आ गया, 

वोट डालने का वक्त आ गया।


एक एक वोट की कीमत हमारी, 

जो वोट ना डालें बने अज्ञानी।

ज्ञानी बनने का वक्त आ गया, 

वोट डालने का वक्त आ गया।|

जागने का वक्त आ गया, 

वोट डालने का वक्त आ गया।


18 वर्ष का जो व्यक्ति हो जाता, 

मतदान का वह हक ले पाता।

हक जानने का वक्त आ गया, 

वोट डालने का वक्त आ गया।।

जागने का वक्त आ गया, 


भाई और बहनों सभी चलेंगे, 

कोई पहचान संग में ले लेंगे।

नेता चुनने का वक्त आ गया, 

वोट डालने का वक्त आ गया।|

जागने का वक्त आ गया, 


अपने वोट का हमें लाभ उठाना, 

लोकतंत्र का हमे मान है बढाना।

मान बढाने का वक्त आ गया, 

अच्छे नेता चुनने का वक्त आ गया।|

वोट डालने का वक्त आ गया, 

जागने का वक्त आ गया।|


Rate this content
Log in