Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sudhir Srivastava

Comedy

4  

Sudhir Srivastava

Comedy

टूटने का सुख

टूटने का सुख

1 min
1.2K


अहा!

बड़ा सुख है टूटने में

टूटकर बिखरने में,

आपको टूटने के सुख का आनंद

भला कैसे पता होगा,

जब टूटने का आपको

अवसर ही नहीं मिला होगा।

मेरी सलाह मानो

कम से कम एक बार टूट कर देखो

अनुभव कर लो और देखो,

सच में बड़ा सुख मिलेगा

सहानुभूति का मुफ्त में भंडार मिलेगा

लोग आपका दुःख भले न समझें

झूठी तसल्ली से पेट भर देंगे।

टूटकर बिखर जाओ 

या फिर जहन्नुम का टिकट कटाओ।

आपके कथित शुभचिंतक

आपका खूब ध्यान रखेंगे,

समय से पूर्व आपकी मौत का

सारा इंतजाम करेंगे।

बस एक बार आप टूट भर जाइए

दुबारा टूट सकें

ऐसी नौबत से बच जाइए।

क्योंकि जो टूट गया

वो भला और कितना टूटेगा,

जीने से ज्यादा मौत की दुआ करेगा।

टूटना बहुत आसान है

आइए साथ मिलकर टूटते हैं

जीवन पथ के बजाय

मृत्यु पर की ओर बढ़ते हैं।

टूटने वालों की फेहरिस्त में

अपना भी नाम लिखाते हैं,

इतिहास में अमर हो जाते हैं

आइए! हम भी एक बार ही सही

टूटते और बिखर जाते हैं

एक बड़ी लकीर टूटने की हम भी खींच देते हैं,

टूटने का सुख उठाते हैं। 



Rate this content
Log in