Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Brijlala Rohan

Romance Classics Inspirational

4  

Brijlala Rohan

Romance Classics Inspirational

नज़र भरकर देख लेने दो

नज़र भरकर देख लेने दो

1 min
1.2K


नज़र भरकर देख लेने दो इस खुबसूरत नज़ारे को,

आँखे तरस जाती है देखने को सुकून की

रोशनी से सराबोर इस सितारे को !

छलक आने दो आँखों से मेरी खुशी के फव्वारे को !


कितनी राहत मिली देखकर तुझे,

ये कह लेने दो इस दिल बेचारे को !

फिर पता न कब देख पाएगा ये नज़रें 

इस शरारती सितारे को !


जी -भरकर देख लेने दो इस खुबसूरत नज़ारे को।

जी लेने दो पल- दो - पल संग इस सितारे के !

कर लेने दो दिल की शिकायत दिल इस बिचारे को।

आँखे तरस जाती है देखने के लिए सुकून की इस सितारे को !

नज़र भरकर देख लेने दो इस खुबसूरत नज़ारे को।


परियों की किस्सा हमनें बहुत है सुनी,

मगर हकीक़त में भी देख लेने दो इक नटखट परी की नज़ारे को।

जी-भरकर देख लेने दो सुकून की इस सितारे को।

नज़र भरकर देख लेने दो अविस्मरणीय इस नज़ारे को।


Rate this content
Log in