Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Keshav Shukla

Abstract Romance

4.4  

Keshav Shukla

Abstract Romance

कैसे उस बिन यार रहूँ

कैसे उस बिन यार रहूँ

1 min
230


वह जीवन वह ही है धड़कन

बोलो कितनी बार कहूँ

यह चुप्पी इतनी खामोशी

कैसे मैं स्वीकार रहूँ


पल छिन उस बिन रहा न जाता

क्या कह दूं कुछ कहा न जाता

मन मसोस कर रह जाता हूँ कैसे कितना यार सहूँ


सहन शक्ति की भी सीमा है

बिन उसके कबतक जीना है

दया करो इतना बतला दो

कैसे उस बिन यार रहूँ


सच और झूठ की उलझन ऐसी

पहले ऐसी थी, अब वैसी

मनमाने का चलन यहां पर

किससे मन की बात कहूँ


मैं कवि हूँ कविता करता हूँ

भाव ग्रहण करता रहता हूँ

समझ सकें सब मेरे मन की

कौन सी ऐसी बात कहूं


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract