Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Gurudeen Verma

Others

4  

Gurudeen Verma

Others

मिलने को उनसे दिल बेताब है

मिलने को उनसे दिल बेताब है

1 min
7



मिलने को उनसे, दिल तो बहुत है बेताब मेरा।

लेकिन वहाँ उनसे, होगा कैसे सम्मान मेरा।।

मिलने को उनसे दिल----------------------।।


जरूरी नहीं यह कि उनको हो मेरी जरूरत।

और याद हो उनको अभी भी कल की मोहब्बत।।

काम और भी है उनको, नहीं ख्याल मेरा।

मिलने को उनसे दिल------------------।।


हर बार करते हैं वो बात, सिर्फ कर्ज की।

उन्हें चाहिए पैसा, उनको नहीं फिक्र फर्ज की।।

डूबे है दौलत में वो, क्या करेंगे स्वागत मेरा।

मिलने को उनसे दिल--------------------।।


यहाँ सभी के रिश्ते जुड़े हैं, सिर्फ दौलत से।

करते हैं प्यार यहाँ सभी, सिर्फ शौहरत से।।

भूल गए जो इंसानियत, उनको क्या डर मेरा।

मिलने को उनसे दिल---------------------।।



Rate this content
Log in