Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr. Shikha Maheshwari

Drama

2.5  

Dr. Shikha Maheshwari

Drama

प्यारी गलती

प्यारी गलती

1 min
550


तुमने कहा खूब चाहो

क्या तुम्हें खूब चाह कर कोई गलती कर दी ?

तुमने कहा हम एक दूसरे के हैं

कभी तीसरे से बातचीत नहीं की,

क्या कोई गलती कर दी ?


तुमने कहा top priority बनना है

तुम्हे टॉप लिस्ट रखा, क्या कोई गलती कर दी ?

तुमने कहा हमेशा हाथ थामे रहोगे

तुम्हारा हाथ कस कर पकड़ लिया,

क्या कोई गलती कर दी ?


तुमने कहा बस तुम्हारी सुनूँ

सबको अनसुना कर के,

क्या कोई गलती कर दी ?

साथ चलने का वादा किया तुमने

आज तक उसी इतंजार में अकेले चलकर,

क्या कोई गलती कर दी ?


तुमने कहा सबसे ज्यादा चाहो

खुद से ज्यादा तुम्हें चाहकर,

क्या कोई गलती कर दी ?

तुमको सुबह और तुमको ही रात माना

सच बताओ क्या कोई गलती कर दी ?


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama