Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Brijlala Rohan

Tragedy Others

3  

Brijlala Rohan

Tragedy Others

असली लुटेरा

असली लुटेरा

1 min
791


कभी अपनों ने हमें गैर बनाकर लूटा !

कभी गैरों ने हमें अपना बनाकर लूटा !

मैं उलझन में पड़ गया हूँ कि 

आखिर मैं अपनों और गैरों में किसका चुनाव करूं ?

और दूसरी उधेड़बुन यह भी कि आखिर असली लुटेरा कौन है ?

अब तय हमें करना है कि आखिर लुटूं तो किससे ?

दोनों तरफ से हमें तो लूटना ही है।

अब हमें असली लुटेरा की पहचान करनी है !

वैसा लुटेरा जिससे लूट कर उसकी झोली भर दूं।

अब लूटना तो हमारा तय है !

मगर मेरे ज़ेहन में सवाल यह है कि आखिर किससे लुटाना है ? 

किस पे लौटाना है ? 


Rate this content
Log in