Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

bhagawati vyas

Others

5.0  

bhagawati vyas

Others

दिवाली

दिवाली

1 min
288



मावस का अँधियारा भागा ,

जागा है उजियारा !!


बन्दनवार सजे हैं द्वारे ,

दीपशिखाएँ जागी !

रांगोली के रंग सजे हैं ,

उम्मीदें बड़भागी !

आज खुशी है घर घर नाचे ,

दुख भागा थक हारा !!


आज राम वन से लौटे थे ,

रही अयोध्या सज्जित !

तबसे दीपावली आयी है ,

घर , नगरी हैं शोभित !

जनमानस यह पर्व मनाता ,

जगमग ज्यों जग सारा !!


खील बताशे और पटाखे ,

पूजें धन - लक्ष्मी को !

खाते बही नवीन करें हम ,

बाँट बधाई सबको !

उजियारा मन में रोशन हो ,

रहता लक्ष्य हमारा !!


ऊर्जा त्योहारों से मिलती ,

और उमंगें जागे !

मन से मन के तार जुड़ें तो ,

रिश्ते मनहर लागे !

सुख दुख का बँटवारा होता ,

लगे न आँसू खारा !!



Rate this content
Log in