Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

bhagawati vyas

Romance

4.7  

bhagawati vyas

Romance

" मेरा दिल "

" मेरा दिल "

1 min
252



देख कर दिल को चटकता ,

मुँह फिराकर चल दिये !

अनसुनी आवाज कर दी ,

मुस्करा कर चल दिये !!


हाथ आये दिन कपूरी ,

रात सिमटी चाह में !

सुमन भी बिखरे मिले हैं ,

हम बढ़े जब राह में !

पल समेटा हम किये हैं ,

तुम जताकर चल दिये !!


गंध को हमने सहेजा ,

सुमन को उपहार दे !

सह लिये ताने मिले जो ,

अब हमें संसार के !

मुस्कराहट भेंट दी बस ,

यों सताकर चल दिये !!


बैन हैं मीठे मधुर से ,

नैन में कुछ राज हैं !

दरकते अनुबंध लगते ,

बदले से अंदाज हैं !

ख्वाब भी रूठे लगे ,

अपना बताकर चल दिये !!


क्या पता तस्वीर झूठी ,

हम बसाकर रह गये !

दर्द छलका कब हमारा ,

प्यार में जो सह गये !

स्वप्न में सोची नहीं जो ,

वह ख़ता कर चल दिये !!


दरमियां कुछ है नहीं अब ,

घट रही नजदीकियाँ !

दायरे भी हैं सिमटते ,

बढ़ रही चालाकियाँ !

प्यार को परखा नहीं है ,

पास आकर चल दिये !!



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance