Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

bhagawati vyas

Romance

4.7  

bhagawati vyas

Romance

" नजदीकियाँ "

" नजदीकियाँ "

1 min
339



बढ़ गई नजदीकियाँ तो ,

चाह भी बढ़ने लगी !!


राह रोके जो खड़े थे ,

आज अपने साथ हैं !

कल तलक थी दूर ख़ुशियाँ ,

आज खिलते गात हैं !

नयन की भाषा अनूठी ,

प्रीत को गढ़ने लगी !!


पल कहाँ खामोश अब हैं ,

भेद मन के खोलते !

आज साथी बन गये हैं ,

अब यहाँ रस घोलते !

चाह तितली बन उड़ी है ,

शिखर को चढ़ने लगी !!


हौंसला तुमने दिया है ,

हाथ में ले हाथ को !

और न्यौता दे दिया है ,

जगमगाती रात को !

प्रेम की पाती मधुर सी ,

याद में जड़ने लगी !!


साथ पाया है अगर तो ,

यह मधुर संयोग है !

प्रेम को कोई कहे ,

यह अनूठा रोग है !

आज गुमसुम हैं अँधेरे ,

आस जो लड़ने लगी !!



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance