Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

bhagawati vyas

Romance

4.7  

bhagawati vyas

Romance

" नज़र के तीर "

" नज़र के तीर "

1 min
366


  

जो जिगर को भेद देते ,

वो नज़र के तीर हैं !!


चाहता नजदीकियाँ मन ,

बिन बुलाए पास आते !

प्यार में आकंठ डूबे ,

राह अपनी भूल जाते !

दूर से ही वे निगाहें ,

तोड़ती बस धीर हैं !!


इक हँसी का ही सहारा ,

जंग लड़ने को बहुत है !

चाहतें बढ़ने लगी जो ,

दिल तलक अपनी पँहुच है !

पल हुए आतुर मिलन को ,

कट गई सब पीर है !!


पास मिल बैठे अगर तो ,

तय हुए आधार अपने !

रंग भरने लग गए हैं ,

हमने देखे थे जो सपने !

झूमती ख़ुशियाँ लगे हैं ,

नहीं नयनन नीर है !!


मन हुआ है बावरा सा ,

छवि अनूठी जो बसी है !

हम बँधे हैं पाश से जो ,

प्रीत की डोरी कसी है !

हम भुलाए रहे सुध बुध ,

दशा जो गंभीर है !!



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance