Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rukhsana Bano Bano

Children Stories Inspirational

4.5  

Rukhsana Bano Bano

Children Stories Inspirational

जीत लो आसमान

जीत लो आसमान

1 min
452


डर को मन से निकलकर कर,

जीत लो आसमान।

जो होगा देेेखा जााएगा,

आत्मविश्वास से आगे बढ़।।


अभी तो है ये सारा जहाँ तुम्हारा,

अफसोस में ज़िन्दगी न कर बसर।

एक कोशिश और कर,

आत्मविश्वास से आगे बढ़।।


अभी मिल पाने की गुंजाइश है बहुत,

फिर नामुमकिन को क्यों दे जगह।

आत्मशक्ति को महसूस कर,

आत्मविश्वास से आगे बढ़।।


ख़ैरात न लेेना कभी,

डर के बोझ तलेे न दबना कभी।

पांव की बेेड़ियों को काटकर,

आत्मविश्वास से आगे बढ़।।


कदम बढाकर पीछे न हटना,

सीख मुुश्किलों से लड़ना।

नयन नीर न जाया कर,

आत्मविश्वास से आगे बढ़।।


Rate this content
Log in