Sanjeev Sharma

Comedy Fantasy

3  

Sanjeev Sharma

Comedy Fantasy

भगवान बचाए !!! (हास्य व्यंग्य)

भगवान बचाए !!! (हास्य व्यंग्य)

3 mins
228



 मैंने अपने दोनों बेटियों को बागी 3 मूवी देखते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया था और तब उन से पता चला कि वह टाइगर श्रॉफ की बहुत बड़ी फैन है इसके पहले उन्होंने मुझे यह भी बताया था कि वह वरुण धवन की भी सबसे बड़ी फैन है. पूरे 1 महीने मैं सदमे में था , मैंने उन्हें बहुत समझाया कि उनके चेहरे के एक्सप्रेशन उन दोनों एक्टर के एक्सप्रेशन से लाख गुना ज्यादा अच्छा है पर वो एक न मानी।मुझे एक और डर सता रहा था, मेरी बेटियां वरुण और टाइगर की फैन है , ठीक है, मैंने अपने आप को मना लिया पर पर कहीं वो अर्जुन कपूर की भी फैन निकली तो, भविष्य खतरे में लगा मुझे उन दोनो का, जी नही मेरी बेटियों का.


बहुत पूछा पर इनके हाव भाव एकदम अर्जुन कपूर जैसे ही थे मतलब उन्हें भी अर्जुन कपूर की एकटिंग पसंद नही थी और मुझे उनके बातों पर यकीन नही था सो मैं उनपर नज़रें रखने लगा और जान भुझ कर अर्जुन कपूर की फिल्में दिखाई जैसे गुंडे, हाफ गर्लफ्रैंड वैगरह वैगरह पर अब आप सोच रहे होंगे कि मैं इतना ज़ोखिम क्यों उठा रहा था, मतलब यह बात पता लगाने के लिए मैंने खुद वो सारी मूवी देख ली, सच बता रहा हूँ , आप इन्हें फॉलो करें पर एक अच्छे इंसान के तौर पर , एक्टिंग के बल पर नही.


खैर छोड़िये , आप मेरी बात कहाँ मानने वाले हैं, यही बात वरुण और टाइगर कह दे तो आप तुरंत मान लेंगे। उन्होंने मेरे सामने ही उसकी एक्टिंग को नकार दिया और फ़िल्म देखने से मना कर दिया पर मेरी बेटीयाँ भी ठेहरी नए जेनेरेशन की सो मुझे वो उल्लू नही बना सकती थी, मैंने उनपर नज़रें एकदम पैनी कर दी, उनके दोस्तों से पूछा, कई बार हम अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रिटी के खान पान , रहन सहन , पहनावा डिसकस करते है पर वहां से भी कोई ज्यादा इन्फॉर्मेशन नही मिला।जो डर दिल में बैठा था वो निकलने का नाम ही नही ले रहा था पर एक दिन सुबह सुबह मुझे हॉल से टी वी पर लड़ाई झगड़े की आवाज़ आ रही थी, मेरी नींद उडन छू हो गयी क्योंकि जो आवाज़ें आ रही थी वो एक दम फट्टी सी थी ,और उनमें से एक आवाज़ मैंने पहले सुनी हुई थी, मै तुरंत हॉल में पहुंचा और उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया अर्जुन कपूर की मूवी देखते हुए वो भी पानीपत !!!


मुद्दा यह नही है कि वो पानीपत देख रही थी,मुद्दा यह है कि मेरी बेटियां अर्जुन कपूर की मूवी देख रही थी, इतने दिनों से मुझसे झूट बोला जा रहा था, 

मुझे बहुत गुस्सा आया उनपर उन्होंने मुझे समझाया और वो बातें सुनकर मुझे और गुस्सा आया, मेरा चेहरा तम तमा गयाकहती है वो अर्जुन कपूर के लिए नही , कीर्ति सनोन के लिए मूवी देख रही थी, तभी मन से आवाज़ निकली हाय राम !!!!! वो दोनों उसकी भी बहुत बड़ी फैन निकली।


एक्टिंग के नाम पर ऑडियंस पर मेहेरबानी करने के लिस्ट में कीर्ति टॉप 5 में आती हैदिल को एक धक्का सा लगा, दिल बैठा सा महसूस हुआ,बी पी , गिरता हुआ फील कर रहा था और मैं उनके चेहरे देखने लगा वो दोनों ज़िद कर रही है उस अभिनेत्री से मिलने की और मैं हर प्रयास टालने की।



Rate this content
Log in

Similar hindi story from Comedy